Politics of Vaccination & Bioterrorism - in Hindi.

Dark Knight मूवी में एक संवाद है. If you are good at something, never do it for "free". अगर आप किसी चीज में माहिर हैं, तो उसे Free में ना करें. भारत की आस्तिक जनता के बीच ईश्वर को लेकर एक कहावत है " दवा वो ही देगा, जिसने दर्द दिया है". लेकिन यहां दर्द देने का काम दानवों का है।
प्राचीनकाल मे युद्ध, तलवारों, धनुष-बाणो से होता था.फिर समय के परिवर्तन के साथ युद्ध बंदूके, गोले, बम , तोपों से होने लगा... समय के साथ war-process बदलते हैं... अब समय है Biological Warfare, Biological Weapons, का अर्थात् कोई भी देश अपने शत्रु राष्ट्र को बिना जमीनी युद्ध के घर बैठे बैठे बरबाद कर सकता है। बस आवश्यकता है तो महामारी फैलाने वाले Virus की । कुछ महीने पहले Ebola Virus का जो भय फैलाया गया था... दरअसल, वह एक प्रकार का experiment था। जैसे बडे बडे देश परमाणु हथियारो का परिक्षण करते है ठीक वैसे ही यह Biological Weapons का परिक्षण था। इस Ebola Virus, को अमेरिका ने Israeli हितो के लिए अपने ही देश मे बनाया है...
"The Big plan of Bill Gates" दुनिया के Big-B ( बिल गेट्स) ने भारत के Big-B (अमिताभ) को पोलियो का Brand ambassador बनाया था. हालात बेहतर होने से पहले बदतर होते ही हैं. Bill Gates ने 50 Million Dollars का दान किया (??) संयुक्त राष्ट्र संघ और CDC को Ebola Virus के विरुद्ध लडने का नाटक करने के लिए दिया था । ज्ञात रहे CDC के भागीदारो मे Crucell, NIH, U.S Army Medical Research Institute Of Infectious Disease ( USAMRIID ) के साथ Bill & Melinda Gates Foundation भी शामिल है।
आप यहाँ ध्यान दिजीए Bill Gates से धूर्त व्यापारी को मिडिया दानवीर कर्ण बनाकर पेश करता है.... क्या उसे अपने 50 Million Dollars के दान ( इसे दान नही परंतु निवेश कहना ऊचित रहेगा ) पर लाभ की आशा नही होगी?? इसे व्यापारिक भाषा मे "Return On Investment" कहा जाता है। As usual, सभी व्यापारियो को निवेश पर profit की आशा होती है। एक बार Bill Gates ने ये घोषणा की थी कि वो तीसरी दुनिया के देशो < Third World Countries > के हर बच्चे को Vaccinate करना चाहता है। जिससे ऊन देशो की आबादी मे 10- 20% की गिरावट आ जाये । ज्ञात रहे दुनिया की ज्यादातर आबादी तीसरी दुनिया के देशो मे रहती है। तीसरी दुनिया के अधिकाश देश गरीब है। भारत भी तीसरी दुनिया के देशों मे गिना जाता है। सन् 1988 मे Global Polio Eradication Initiative नाम से एक पोलियो निर्मूलन कार्यक्रम WHO, UNICEF, CDC के सहयोग से दुनिया भर मे आरंभ किया गया था... भारत मे ये कार्यक्रम सन् 1995 मे 0-5 के Age Group के बच्चो के लिए शुरु किया गया था । इस पोलियो निर्मूलन कार्यक्रम मे Bill Gates & न्यूयोर्क शहर के भूतपूर्व मेयर Michael Bloomberg ने दान (भारी निवेश) किया था । बच्चो को "दो - बूंद" धीमी मौत की पिलाकर इन दोनो ने भारी मुनाफा कमाया । Infowars की एक रिपोर्ट के अनुसार Bill Gates द्वारा Funded Pulse Polio कार्यक्रम के तहत दो बूंद मौत के लेकर भारत मे लगभग 48,000 बच्चे Paralyzed यानि लकवाग्रस्त हो गए । पोलियो के टीके मे क्या होता है?? ऊस टीके मे ऊस बिमारी के वायरस ही होते है जिनकी तीव्रता कम करके ऊन्हे बच्चो को दिया जाता है। ये वायरस शरीर मे जाकर पुन: Active होकर शरीर पर पुन: हमला करके ऊसे नुकसान भी पहुँचाते हैं. (लेकिन अब GMo के कारण इसे बच्चों को देना ही होगा..)
अमेरिकी सरकारी संस्था Centers For Disease Control ( CDC ), National Institutes Of Health ( NIH ) और Vaccine King के नाम से मशहूर.. बिल गेट्स के पास Ebola Virus के साथ साथ कई और बिमारियो की दवाईया और ऊनसे संबंधित Vaccines ( टीको ) के Patents है। GMO बीजो के लिए बदनाम #MONSANTO कंपनी भी Ebola Virus के Vaccine के संदर्भ मे भागीदारी रखती है.. सरकारी संस्थाओ का इस प्रकार से Ebola सहित अन्य बिमारीयो के टीकाकरण पर Patent होना = man made virus यानि ये सभी वायरस मानवनिर्मित है। CDC को Ebola Virus के टीकाकरण पर Monopoly करने की क्या आवश्यकता ??? virus से बचने की दवाई खरीदनी है तो हमसे ही खरीदो । पहले वायरस बनाओ लोगो को मारो और दवाई बनाने के नाम पर पैसे कमाओ । ये एक प्रकार का Exploitation For Commercial Use अर्थात् शोषण द्वारा पैसे कमाने की पद्धति है।
असल में ये सब Stepwise होता है - -
1. जनता पर विभिन्न प्रकार के tax लगाकर पैसा collect किया जाता है जैविक अनुसंधानों के लिए.
2. भारत जैसे विकासशील देशों के doctors and engineers का brain drain किया जाता है ताकि वो US में हो रहे biological Research में use किये जा सकें।
3. जो बीमारी जानवरों में हैं, उन्हे modulate किया जाता है मनुष्य के लिए... जैसे Aids ( चिंपाजी से) और Swine flu ( सूअरों से). आप खुद सोचिये, जानवरों से जानवरों में transport होने वाले virus इंसान में कैसे आ गये ?
4. अब वायरस बनाया गया है दवाई बिकवाने के लिए. यहां बड़ी मात्रा में वायरस फैलाकर हजारों मौत दी जाती हैं, दूसरी तरफ खबर आती है कि ANTI virus बना लिया गया है।
5. तुरंत patent किया जाता है और कंपनियां रातों रात खरबपति बन जाती हैं. ये बहुत आसान process है.
6. जैविक हमले में कोई सबूत नही रहता कि किसने कब हमला किया. ये indirect war होता है. लेकिन ये बहुत effective + profitable है. अमेरिकी सेना के USAMRIID पर सन् 1977 मे देश Zaire में मानवनिर्मित Ebola Virus को प्रयोग ( Experiment ) करने के लिए ईबोला नदी के तटीय प्रदेशो मे इसे प्रत्यारोपित करने का आरोप लगा था.. Vaccintion (टीकारकरण) वो तीर है जिससे एक साथ कई निशान दागे जाते है।
1. इससे Depopulation होगा बडे scale पर. ( जो Globalists के agendas में काफी ऊपर है).
2. ये huge profit business है, यानि जितनी जनता मरेगी = उतनी ज्यादा दवाइयां बिकेंगी = भयंकर फायदा.
3. ये एक तरीके का "राज"(rulingship) है दुनिया पर. यानि पीड़ित देश" को दवाई बनाने वाला देश, बिना गोली युद्ध के ही indirectly जीत लेगा।
4. Addiction = आदत, इससे हमारी Body को regularly उन्ही दवाइयों की जरूरत+ आदत पडती जायेगी. ये आने वाली पीढ़ियों के लिए गुलामी लायेगी.
5. Obamacare जैसी योजनाओं के अंतर्गत अमेरिका आने वाली RFid चिप के लिये vaccination को compulsory किया जा रहा है।
जाते जाते एक सवाल छोड रहे हैं आपके लिए - - - - - इस रिपोर्ट की पहली लाइन के अनुसार "Free" शब्द में षड्यंत्र होता है. आप खुद सोचिये, कि लाखों लीटर polio-drops क्यो दुनिया को मुफ्त में पिलाई जा रही है ????
एक मित्र की report जिसनें उसका नाम छुपाने का विशेष आग्रह किया है ।